चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार. चोरीशुदा मोबाइल बरामद.

admin  3 weeks, 5 days ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL  : 9 अप्रैल 2024, सीआईए टू पुलिस टीम ने विद्यानंद कॉलोनी में घर से मोबाइल फोन व नगदी चोरी करने वाले आरोपी को सनौली रोड पर बबैल नाका के पास से गिरफ्तार किया।


सीआईए टू प्रभारी सब इंस्पेक्टर सौरभ ने बताया कि थाना चांदनी बाग में विद्यानंद कॉलोनी निवासी अकरम पुत्र शमशाद ने शिकायत देकर बताया था कि 26 मार्च की रात उनके घर चोरी हो गई। देर रात उसकी आंख खुली तो घर में घुसा कॉलोनी निवासी साइम पुत्र शाबान व अफसार उसे देखकर फरार हो गए। आरोपी घर से 10 हजार रूपये व एक मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। शिकायत पर थाना चांदनी बाग में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी।

सब इंस्पेक्टर सौरभ ने बताया कि सीआईए टू पुलिस टीम ने सोमवार देर शाम मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर आरोपी अफसार उर्फ आदिल पुत्र अबदुल निवासी विद्यानंद कॉलोनी को सनौली रोड बबैल नाका के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने मामले में नामजद साथी आरोपी साइम के साथ मिलकर चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया वह दोनों नशा करने के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए दोनों आरोपियों ने मिलकर चोरी की उक्त वारदात को अंजाम दिया। आरोपी अफसार ने चोरी की नगदी में से अपने हिस्से में आए 3हजार रूपये खर्च कर दिए। पुलिस ने आरोपी अफसार के कब्जे से चोरीशुदा मोबाइल फोन बरामद कर पूछताछ के बाद आरोपी को मंगलवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

img
img